Ads Top

हेयरकट कराने जा रही हैं.. तो पढे ये Hair cut Guide


अाज के टाइम मे हर कोई खुद को फैशन के मामले मे अपडेट रखने की कोशिश करता है। फिर चाहे लेटेस्ट फैशन ट्रेंड की हो या फिर नया हेयर-स्टाइल ट्रेंड। कभीकभार लड़कियां खुद को सुपर-स्टाइलिस्ट दिखाने के चक्कर मे अजीबो-गरीब हेयरकट करा लेतीं हैं जो उन्हें बाद मे दोस्तो के बीच हंसी का पात्र बना देता है।खुद को अपडेट रखना अच्छी बात हैं। लेकिन जब भी अाप हेयर-कट कराए तो पहले ये देख ले कि जो भी अाप हेयर-कट लेने जा रहीं है वह अाप पार् फबेगा या नही। तो इसी क्रम मे अाज हम अपको बताने जा रहें हैं कि कैसा हो फेस शेप के अनुसाआपका हेयरकट...

गोल चेहरा अगर आपका चेहरा गोल है और बाल लंबे तो आपको अपने बालों की लंबाई कंधों तक ही रखना चाहिए। इससे आपके चिकबोन्स उभरे हुए नजर आएंगे। आप चाहें तो वेव्स सा कर्ली हेयर भी रख सकते हैं लेकिन हेयर कट लेयर या पिरामिड शेप में ही जंचेगा।

अंडाकार या ओवल शेप अगर आपके चेहरा ओवल शेप या अंडाकार है तो घुंघराले बाल आप पर हमेशा अच्छे लेगेंगे। वेव्स या लेयर में हेयर कट करवाना आपको परफेक्ट लुक देगा। लंबे या स्ट्रेट बाल आप पर बिल्कुल भी सूट नहीं करते इसलिए यह स्टाइल करवाने से बचें।

चौकोर यदि आपका चेहरा चौकोर है और बाल स्ट्रेट हैं तो आपके लिए भी सोल्डर लेंथ यानी कंधे तक लंबे बाल सबसे ज्यादा सूट करेंगे। इसके साथ ही फोरहेड तक फ्लेक्स रखना आपके माथे की चौड़ाई को कम करेगा।


hair cutting style for long hair
hair cutting style for female
hair cutting style for boys
hair cutting style for men
hair cutting style name
hair cutting style for man
hair cutting style for round face
hair cutting style video
Powered by Blogger.