Ads Top

यहां लड़कियां कर रही लड़कों का रेप



हम बात कर रहे है जिम्बाब्वे की, जहां स्थित बुआवयो में लड़के नहीं बल्कि लड़कियां रेप करने के लिए लड़कों की तलाश में रहती हैं। बताया जा रहा है कि ये लड़कियां लड़कों का रेप नहीं करती बल्कि उनका स्पर्म लेकर उन्हें छोड़ देती हैं। चौक गए न। इसके पीछे भी एक जबरदस्त कहानी है।

बताया जा रहा है कि लड़कों का रेप करके उनका स्पर्म चुराने के पीछे एक पुरानी प्रथा ‘जूजू’ है। जिसमें लोगों का मानना है कि लड़कों के स्पर्म को इकट्ठा करके अपने पास रखने से किस्मत जाग जाती है। इसके अलावा लड़कों के स्पर्म से बिजनेस में तरक्की होती है और सेहत भी तंदरुस्त हो जाती है।

अभी हाल ही में घटी एक घटना के अनुसार, रात में हाईवे पर किसी काम से पैदल जा रहे एक युवक के साथ तीन लड़कियों ने जबरदस्ती पहले बलात्कार किया और फिर तीनों स्पर्म चोर लड़कियों ने पीड़ित लड़के का सारा स्पर्म एक पैकेट में भर लिया और उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गईं।

यहाँ की पुलिस को इन तीनों लड़कियों की तलाश है। हालांकि अभी तक इनके विषय में कोई भी सूचना नहीं मिल सकी है। उन तीनों पर शख्स को पीट-पीटकर अधमरा करने और फिर जबरन उस लड़के का रेप करने का आरोप है। यह पहला मामला नहीं बल्कि ऐसे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि पुलिस अभी तक ऐसी घटनाओं को रोकने में नाकाम रही है।
Powered by Blogger.