Ads Top

किसी पॉर्न फिल्म से कम अश्लील नहीं है BBC का यह नया टीवी शो


लंदन। फ्रांस के शासक लुई चौदहवें की जीवनी पर बना टीवी सीरियल विवादों में छा गया है। बताया जा रहा है किबीबीसी टीवी पर रात को दिखाए जाने वाले सीरियल “हॉट एंड बोल्ड” होते जा रहे हैं। इसी कड़ी में कॉस्ट्यूम टीवी ड्रामा वर्सेलिस का नाम लिया जा रहा है। जिसको परिवार के साथ बैठकर देखा नहीं जा सकता है। इस सीरियल की बोल्डनेस को लेकर ब्रिटेन में विवाद की स्थिति बन गई है। इस टीवी सीरियल को पूरी तरीके से सेक्स ग्रफिक्स का प्रयोग करके बनाया जा रहा है। टीवी सीरियल में दिखाई जा रही इन तस्वीरों का ब्रिटिश सांसदों ने विरोध किया है।

6BD4B6AF-48FF-4740-A959-83A563CD2605_L_styvpf

मिली ‘मोस्ट सेक्सुअली ग्राफिक कस्ट्यूम ड्रामा’ की कैटगरी

इस मामले में ब्रिटिश सासंदों ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि इस टीवी सीरियल में बहुत से दृश्य हद से ज्यादा अश्लील हैं। सीरियल के दृश्यों में महिलाओं को ओरल सेक्स करते हुए दिखाया जा रहा है। लगातार दिखाए जा रहे इन दृश्यों को परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है। उन्होंने सवाल उठाया है कि इस सीरियल को किस तरीके से देखा जा सकता है।
टीवी सीरियल
सीरियल के एक सीन में महिला के दोनों पैरों के बीच लुई को दिखाया गया है। विरोध करने वाले सासंदो ने इसे ‘मोस्ट सेक्सुअली ग्राफिक कस्ट्यूम ड्रामा’ की कैटगरी में रखा है। बता दें कि इस सीरियल में दिखाया जा रहा है कि आखिर लुई ने कैसे अपने आलीशान और प्रसिद्ध महल का निर्माण करवाया था। बताया जा रहा है कि इसे बनाने में 21 मिलियन पाउंड का खर्च आया है।
Powered by Blogger.